पीलीभीत में परिजनों ने जाकर बेटी शव चिता से निकलवाया

Update: 2019-07-27 09:58 GMT

पीलीभीत में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई सूचना पर पहुंचे मायके बालो ने ससुरालियों ने अंतिम संस्कार करने लगे शव को चिता पर रख दिया था,डायल 100 पुलिस को फ़ोन को सूचना देकर अधजला शव चिता से निकलवा लिया है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लोए भिजवा दिया है और आगे की कार्यवाही के लिए जांच की बात कह रही है घटना थाना जहानाबाद के गाँव बारात बोझ की है

 विवाहिता के मायके वालों की माने तो जनपद बदायूं के रहने बाले हरी बाबू की वेटी रचना की शादी अब से छः माह पूर्व थाना जहानाबाद के गांव बारात बोझ के रहने बाले हर्षित गुप्ता से हुए थी शादी के कुछ ही दिनों बाद से ससुराल बाले लगातार दहेज की मांग कर रहे थे ।जिसके चलते वो रचना को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे और इसी के चलते उन्होंने रचना को जान से मार दिया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी सूचना पर पहुंचे मृतक रचना के परिजन अंतिम संस्कार करने से मन कर रहे थे लेकिन ससुरालि नही माने और अंतिम संस्कार के लिए शमसान घाट लेकर चले गए। इसी बीच डायल 100 पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को चिता से बाहर निकलबाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। और अग्रिम कार्यवाही के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्जार कर कर रही है। विवाहिता के पिता द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर आरोपी ससुराल बालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी करने की बात कह रही है।

Tags:    

Similar News