जब दुल्हन ने की बारात वापस..

पीलीभीत में दुल्हन ने की बारात वापस कर दी है.

Update: 2020-12-11 09:52 GMT

पीलीभीत कोविड 19 की गाइड लाइन का उल्लंघन व दूल्हन पक्ष के लोगों के साथ मारपीट करना दूल्हा पक्ष को भारी पड़ गया। दुल्हन ने भरी बारात में शादी से इंकार कर दिया युवती का कहना है कि दूल्हा पक्ष इज्जत दार नहीं है और जिस घर में मेरे घर वालो व मेरी इज्जत ना हो वहां मैं शादी नहीं करूंगी यह पूरी घटना पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र की है। 

दरअसल बिलसंडा थाना क्षेत्र के रहने वाले आसाराम की बेटी कमला देवी की शादी शाहजहांपुर के रहने वाले मुकेश कुमार के साथ तय हुई थी  साथ ही यह भी तय हुआ था कि कोरोना गाइडलाइन में ज्यादा बाराती  अलाउ नहीं है इसलिए 50 बारति ही आना है लेकिन मुकेश कुमार डेढ़ सौ से 200 लोगों को लेकर पहुंच गया। आसाराम ने एतराज जताया लेकिन अपनी लड़की के खातिर दूल्हा पक्ष के लोगो का मान सम्मान में कमी नही की।

बावजूद इसके दूल्हे मुकेश कुमार के साथ आए लोग शराब के नशे में हुड़दंग करने लगे और दुल्हन के बाबा फूफा व फूफी के साथ मारपीट की जिसके बाद दुल्हन कमला देवी ने शादी से इंकार कर दिया। लोगो ने कमला को काभी समझाया लेकिन कमला नही मानी।

कमला का कहना है कि दूल्हा पक्ष इज्जतदार नही है मेरी क्या इज्जत करेंगे। कमला ने बारात वापिस कर दीं। मामले में दुल्हन पक्ष ने पुलिस से भी शिकायत नही की है। गरीब आसाराम का काभी खर्च भी हुआ लेकिन अपनी बेटी की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं है

Tags:    

Similar News