सपा ने इलाहाबाद लोकसभा उम्मीदवार किये घोषित, फूलपुर पर पंधारी यादव लड़ेंगे चुनाव

Update: 2019-04-20 12:38 GMT

समाजवादी पार्टी ने इलाहाबाद लोकसभा सीट से 'राजेन्द्र सिंह पटेल' का नाम घोषित किया है। वहीं दोपहर में फूलपुर लोकसभा सीट से जिलाध्यक्ष पंधारी यादव को उम्मीदवार घोषित किया है. सपा में फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से मौजूदा सांसद का टिकिट काट दिया है।


प्रयागराज की दोनों सीटों से भाजपा ,कांग्रेस के उम्मीदवारों की घोषणा के बाद आज कई दिनों से लगाए जा रहे कयासों को विराम देते हुए सपा ने मौजूदा सांसद का टिकट काटकर पूर्व जिलाध्यक्ष पंधारी यादव को उम्मीदवार बनाने की घोषणा की है समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता रहे मुलायम सिंह यादव के करीबी माने जाते हैं। वहीं इलाहाबाद सीट से अभी अभी राजेंद्र पटेल की नाम की घोषणा की गई है।


पंधारी यादव लंबे समय से समाजवादी पार्टी के कैडेड के लिए काम करते रहे है। पंधारी यादव की छवि पार्टी में लोकप्रिय मानी जाती है।अभी कुछ दिनों पहले उपचुनाव में नागेंद्र सिंह पटेल ने जीत दर्ज की थी लेकिन कुछ दिनों पहले एक टीवी चैनल पर नागेंद्र सिंह पटेल को स्टिंग वीडियो आने के बाद से उनको टिकट की लाइन से बाहर माना जा रहा था। फूलपुर में टिकट की घोषणा के पूर्व तेज प्रताप यादव के चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर थी ! अब फूलपुर में चुनाव दिलचस्प हो गया है 

Tags:    

Similar News