अनुप्रिया पटेल के बयान से बीजेपी में मची खलबली, योगी बैचेन और मोदी हैरान !

Update: 2018-12-30 07:45 GMT

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठवंधन में सहयोगी दलों की नाराजगी का हाल यह है कि एक तरफ जहां बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी गाजीपुर और वाराणसी में थे तो वहीं उनकी सहयोगी पार्टी अपना दल(एस) कि नेता अनुप्रिया पटेल पीएम के कार्यक्रम के बहिष्कार के बाद आज गाजीपुर और वाराणसी का कार्यक्रम छोड़ करअपने संसदीय क्षेत्र मिर्जापुर में थीं। वहां, कार्यक्रम के दौरान अनुप्रिया ने कहा कि सीटों की लड़ाई नहीं है, हमने अपनी बात रख दी है आशा है केंद्रीय नेतृत्व जल्द समाधान करेगा। शहर के एक निजी स्कूल में रोटरी के कार्यक्रम में पहुंचीं अनुप्रिया ने मंच से संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को पहचान दिलाई है. कार्यक्रम की समाप्ति के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पार्टी के अध्यक्ष के समक्ष जो भी मसला है उसको विस्तारपूर्वक रख चुके हैं।


इससे ज्यादा मुझे कुछ कहने की आवश्यकता नहीं। उन्होंने कहा कि हम केंद्रीय नेतृत्व से इतनी उम्मीद करते हैं कि समस्या जो है उसको जल्द से जल्द सुलझाया जाए। सीटों का कोई मसला नहीं है, हमारी जो समस्या है, उत्तर प्रदेश भाजपा से है। इस बात को हमने स्पष्ट रूप से रख दिया है, अच्छे की ही उम्मीद करनी चाहिए। अपना दल (सोनेलाल) के प्रमुख आशीष पटेल ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ एनडीए में शामिल इस पार्टी की वर्ष 2019 में प्रधानमंत्री की लोकसभा सीट वाराणसी से चुनाव लड़ने की कोई योजना नहीं है। पटेल ने कहा कि नरेंद्र मोदी हमारे नेता हैं और वही इस सीट से चुनाव लड़ेंगे।


अगले आम चुनावों में वाराणसी सहित 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की उनकी पार्टी की योजना को लेकर मीडिया में आई खबरों का खंडन करते हुए पटेल ने दावा किया कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। पटेल ने कहा, 'मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है कि अपना दल वर्ष 2019 के आम चुनावों में वाराणसी सहित लोकसभा की 10 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बना रहा है। ऐसी कोई योजना नहीं है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे नेता हैं और हम वाराणसी सीट पर उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करेंगे।'

Similar News