2022 में यूपी में प्रियंका गांधी के नेत्रत्व में कांग्रेस लड़ेगी चुनाव और बनाएगी सरकार - एमएलसी दीपक सिंह

Update: 2019-10-26 05:23 GMT

प्रयागराज. कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने कहा है कि वर्ष 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस की सारथी बनेंगी. शुक्रवार को प्रयागराज पहुंचे दीपक सिंह ने कहा कि यूपी में कांग्रेस प्रियंका गांधी के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी और सरकार भी बनाएगी. कांग्रेस की ओर से सीएम पद की दावेदार बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी में पहले से मुख्यमंत्री तय करने की परंपरा नहीं रही है.

गांधी परिवार के करीबी कांग्रेस एमएलसी ने उपचुनाव के आए नतीजे पर कहा कि कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है और कई सीटों पर पार्टी दूसरे नंबर पर रही है. उपचुनाव के नतीजों से यह बात साफ हो गई है कि देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस की ओर बड़ी उम्मीद से देख रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की नौटंकी से देश की जनता ऊब चुकी है. जनता अब विकास और रोजगार चाहती है. 

इससे पहले दीपक सिंह ने इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्र परिषद गठन के विरोध के चलते जेल भेजे गए एनएसयूआई के छात्र नेताओं से नैनी सेंट्रल जेल में जाकर मुलाकात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस छात्र नेताओं की छात्रसंघ बहाली की मांग का पूरा समर्थन करती है और इस मुद्दे को विधानसभा और विधान परिषद में भी उठाया जाएगा.

Tags:    

Similar News