दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने इलेक्ट्रॉनिक कारोबारी के ऊपर की फायरिंग

Update: 2019-06-20 12:56 GMT

शशांक मिश्रा

प्रयागराज में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है आए दिन फायरिंग ,बमबाजी की घटना हो रही है. अपराधियों में पुलिस का खौफ समाप्त हो चुका है. आज झूँसी थाने के अंतर्गत विजय कुमार अग्रवाल(50) वर्ष अपने परिवार सहित रहते है.

वही घर के पास ही पुरानी झूँसी के पुलीस चौकी के ठीक सामने अग्रवाल इलेक्ट्रॉनिक नाम से एक शॉप का कारोबार करते है. आज सुबह लगभग 8 बजे विजय रोज की भांति दैनिक काम कर रहे थे,तभी मोटरसाइकिल से आये 3 नकाबपोश बदमाशों ने उन पर लगातार कई फायरिंग करने लगे,इस गोली बारी इतना तो तय था कि बदमाश विजय अग्रवाल को जान से मारने आये थे. लेकिन विजय बच गए, उनके शरीर के जांघ व हाथ में गोली लगी,आननफानन में विजय को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल ले गए जहाँ पर विजय खतरे से बाहर है.

वही विजय का आरोप है कि,उन्हें जेल से संतोष यादव लगातार रंगदारी के लिये फ़ोन पर मुझे धमकी देता था और रंगदारी न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने को बोलता था. इस हत्या के प्रयास का कनेक्शन कहि न कही से नैनी सेंट्रल जेल से जुड़े है.

वही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा का कहना है कि,हम लोग मौके से कुछ क्लू इकट्ठा कर लिए है,सीसीटीवी फुटेज भी निकाली गई है. जल्द से जल्द अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे. हम इसका जल्द ही खुलासा करेंगे,और जरूरत पड़ी तो जेल में बंद संतोष से भी पूछताछ की जाएगी.

Tags:    

Similar News