प्रयागराज एसएसपी की बड़ी कामयाबी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के खासम खास बृजेश पाण्डेय को जुए के फड से 25 लाख समेत किया गिरफ्तार

Update: 2019-10-29 10:52 GMT
ये फोटो दिखाकर धोंस देता था

प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध की सख्ती के कारण जुआ /सट्टा का मुख्य संचालक व गैंगलीडर बृजेश पांडे सहित 10 लोग हुए गिरफ्तार किये गये. ये सरगना बृजेश पाण्डेय खुद को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का नजदीकी बताकर और ये फोटो दिखाकर करता था पुलिस में रौब दिखाकर काम. इसकी जानकारी एसएसपी को मिली तो उन्होंने देर रात इस को गिरफतार कर जेल भेज दिया है. 

मुख्य संचालक/गैंग लीडर बृजेश पांडे भारतीय युवा मोर्चा का पूर्व जिलाध्यक्ष था. थाना नैनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सभी जुआरियों का चालान कर जेल भेज दिया है. थाना नैनी के अंतर्गत रेल गांव में कई वर्षों से चल रहा जुआ के अड्डे पर दिनांक 28 10 2019 कि रात्रि में पुलिस विशेष टीम ने छापा मारकर जुआ के अड्डे का मुख्य संचालक बृजेश पांडे सहित 10 लोग गिरफ्तार किए.




जहां पर भारी मात्रा में नकदी वह 52 ताश के पत्ते बरामद किए गए पुलिस मुकदमा संख्या 1085 /१९ धारा 13 जुआ एक्ट तहत सभी का किया. चालान जुआ के अड्डे का संचालन गैंग लीडर बृजेश पांडे पर घर पर कहता था जहां पर दूर-दूर से जुआ/सट्टा खेलने वालों का आना जाना रहता था. जुआरियों का जमावड़ा होने के कारण क्षेत्र के संभ्रांत लोगों का काफी कठिनाइयां होती थी.

क्षेत्रीय लोग जब इसका विरोध करते हैं तो गैंग संचालन बृजेश पांडे अपने आप को भारतीय जनता युवा मोर्चा का पूर्व जिला अध्यक्ष व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का करीबी बताकर धोस दिया करता था. मेरी पहुंच ऊपर तक है मेरा कोई कुछ नहीं कर पाएगा. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की सख्ती के कारण उक्त लोगों की गिरफ्तारी होने से क्षेत्र में खुशी का माहौल व्याप्त है. 




 


Tags:    

Similar News