एक बार फिर इविवि के पीसीबी हॉस्टल में गैंगवार ,युवक की गोली मारकर हत्या

Update: 2019-04-15 05:50 GMT

शशांक मिश्रा

प्रयागराज में लगातार हो रहे अपराध से लोग दहशत में है !जिन हाथों में कलम होनी चाहिए उन हाथों में बंदूक से पूरा पूरे विश्विद्यालय का माहौल बदलता जा रहा है एक बार फिर इविवि के पीसीबी छात्रावास में गैंगवार हुआ रविवार देर रात रोहित शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया। आनन फानन में शहर के कई थानों की फोर्स हॉस्टल के आसपास लगा दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच की और दावा किया की गैंगवार में ही रोहित मारा गया है।


आपको बता दें कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र नेता सुमित शुक्ला की कुछ माह पहले ही पीसीबी छात्रावास के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया जाता है किसुमित का करीबी जॉर्ज टाउन निवासी रोहित शुक्ला मौके पर था और इस मर्डर केस में गवाह भी था।




 


बताया जा रहा है कि रविवार रात करीब 2:00 बजे रोहित अपने साथियों के साथ पीसीबी छात्रावास पहुंचा था। इस दौरान इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से प्रेसिडेंट का चुनाव लड़ चुके एक छात्रनेता से उनके साथियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। हॉस्टल के अंदर शौचालय के पास रोहित को गोलियों से छलनी कर दिया गया।


रोहित के साथियों ने पुलिस को सूचना दी और गंभीर हालत में उसे स्वरूप रानी अस्पताल ले गए जहां उस उसे मृत घोषित कर दिया। एहतियातन छात्रावास के आसपास पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। मौके पर पहुंचे रोहित के परिजनों ने मर्डर केस में छह के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

Tags:    

Similar News