श्रमिक स्पेशल ट्रेन में यात्री की मौत

हालांकि इसके बाद ट्रेन को बिना सैनिटाइज किए हुए ही आगे के सफर के लिए रवाना कर दिया गया।

Update: 2020-05-26 11:49 GMT

प्रयागराज l पटना जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सोमवार की रात एक यात्री की मौत हो गई। मृतक के साथ उसकी पत्नी और छोटे बच्चे भी ट्रेन में ही सफर कर रहे थे। बताया जा रहा है कि प्रयागराज जंक्शन के पहले ही उसकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई। जंक्शन पर ट्रेन रात को प्लेटफार्म नंबर पांच पर पहुंची। यहां केंद्रीय चिकित्सालय की एक महिला चिकित्सक ने मरीज को अटेंड किया और जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया ।

कोरोना वायरस के भय से यह तय नहीं हो पाया था कि शव ट्रेन से कौन उतारेगा। क्योंकि रेलवे स्टाफ के अलावा जीआरपी और आरपीएफ कर्मी कोरोना वायरस से उसकी मौत की आशंका जता रहे थे। बाद में किसी तरह से उसका शव ट्रेन से उतारा गया और जीआरपी को सौंप दिया गया। मृतक का नाम नवी सरवर (30) पुत्र मो गनी था। वह संत कबीर नगर के थाना मेहदावल के बिलारकला कविनगर का रहने वाला था।

उसके पास टिकट अहमदाबाद से पटना का मिला। वह कोच नंबर 13 में अपनी पत्नी नजरोनिशा व तीन छोटे बच्चों के साथ सवार था। जंक्शन पर उसकी पत्नी और तीनों बच्चों का रो- रोकर बुरा हाल रहा। प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर खड़ी स्पेशल ट्रेन में रात 11.20 बजे रेलवे चिकित्सक ने उसे मृत घोषित किया। हालांकि इसके बाद ट्रेन को बिना सैनिटाइज किए हुए ही आगे के सफर के लिए रवाना कर दिया गया।

Tags:    

Similar News