सीतापुर के जिला ज़ज की गाडी बस से टकराई, ड्राइवर की मौके पर मौत गनर और जिला जज की हालत गंभीर

Update: 2019-01-27 11:37 GMT

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद में भीषण सड़क हादसे में सीतापुर के जिला जज की कार की बस से टक्कर हो गई. इस हादसे में कार चालक निजामू की मौत हो गई. रोडवेज बस की कार से सीधी टक्कर में जिला जज गौरी शंकर गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि जिला जज के गनर गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.


कुम्भ नगरी प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में सीतापुर के जिला जज गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनकी कार के चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गनर की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिला जज गौरी शंकर गुप्ता लखनऊ -प्रयागराज राजमार्ग पर लखनऊ की तरफ से आ रहे थे. वो परिवार समेत कुंभ स्नान करने जा रहे थे कि अचानक रास्ते में यह हादसा हो गया. 


पुलिस के अनुसार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. जिला जज को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पुलिस के अधिकारी मौजूद है. इस हादसे में सीतपुर के जिला जज की कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई. 

Similar News