सपा ने इविवि छात्रसंघ बहाली के लिए आंदोलन कर रहे छात्रों का किया समर्थन

Update: 2019-09-01 12:49 GMT

शशांक मिश्रा

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्र संघ की बहाली सहित कई अन्य मांगों के समर्थन में आंदोलन कर रहे यूनिवर्सिटी छात्र संघ के पूर्व और वर्तमान छात्र नेताओं को अपना समर्थन देने और यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ चलाये जा रहे आंदोलन को और धार देने के लिए समाजवादी पार्टी भी मैदान में कूद गई है।

इसी सिलसिले में आज समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और वरिष्ठ नेत्री जूही सिंह ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ भवन पर पहुंच कर आंदोलन कर रहे छात्र नेताओं के साथ न सिर्फ प्रदर्शन में हिस्सा लिया,बल्कि यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए छात्रों में जोश भी भरा। इस दौरान उन्होंने कहा कि,यूनिवर्सिटी प्रशासन हठधर्मिता अपनाते हुए मनमानी पर उतारू है,इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हालात आज बद से बदतर हो चले है,हालात यह है,कि यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाने की कोशिश हो रही है।

उन्होंने इविवि प्रशासन को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि,अगर अब भी यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों की मांगों पर ध्यान नही देता तो समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ेगी।

Tags:    

Similar News