प्रयागराज के मंसूर पार्क में चल रहे धरने में युवती ने छेड़खानी लगाया आरोप

Update: 2020-01-27 14:48 GMT

CAA विरोध में मंसूर पार्क में चल रहा धरना धरने में युवती ने छेड़खानी लगाया आरोप मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया मामले की शिकायत पुलिस से की गई युवती की तहरीर पर अज्ञात पर केस दर्ज छेड़खानी, धमकाने,मारपीट की धाराओं में केस कल धरने के दौरान आंदोलन स्थल की घटना 27 जनवरी 2020 प्रयागराज के रौशन बाग में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान एक मुस्लिम महिला के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, प्रदर्शन स्थल पर शबनम फातिमा को मंच से कथित तौर पर बाहर कर दिया गया. जिसका कारण अब तक पता नहीं चला है. इस संबंध में पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर एक एफआईआर दर्ज की है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि रौशन बाग में सारा अहमद खान नामक लड़का ने उसके साथ बदतमीजी की. पीड़िता का कहना है कि उसने तीन लड़कों को बुलाया और उन्होंने उसे धक्का मारा. पीड़िता ने जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

इस संबंध में एसपी (सिटी) ब्रजेश श्रीवास्तव ने जानकारी दी कि जहां यह विरोध चल रहा है वहीं पर महिला के साथ यह घटना हुई है. महिला को जांच से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने बताया कि इस मामले में एक पुरुष और एक महिला को नामजद किया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Tags:    

Similar News