प्रयागराज: कुख्यात 'टाइगर गैंग' का भंडाफोड़, आधा दर्जन शातिर बदमाशों के क़ब्ज़े से दो दर्जन वाहन बरामद

आधा दर्जन शातिर और कुख्यात बदमाशों के क़ब्ज़े से दो दर्जन वाहन बरामद। बरामद वाहनों की क़ीमत ₹ 20,00,000/ से भी अधिक..!!

Update: 2022-05-22 11:07 GMT

प्रयागराज में पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। कुख्यात "टाइगर गैंग" का भाण्डाफोड़ किया है। आधा दर्जन शातिर और कुख्यात बदमाशों के क़ब्ज़े से दो दर्जन वाहन बरामद किये हैं। बरामद वाहनों की क़ीमत ₹ 20,00,000/ से भी अधिक बाटी जा रही है। थाना कर्नलगंज और थाना सिविल लाइन्स की संयुक्त टीमों को बड़ी कामयाबी मिली है। जिसमें आधा दर्जन बदमाशों का बड़ा ही शातिर वाहन चोरी गैंग सरगना विवेक पाल उर्फ़ टाइगर समेत दबोचा गया है।

बदमाशों का सरग़ना विवेक पाल उर्फ़ टाइगर BSC की पढ़ाई कर रहा है। गिरफ्तार विवेक पिक्सेल लैब नामक ऐन्ड्र्वायड ऐप के इस्तेमाल से फ़र्ज़ी आरसी बनाने में माहिर है। विवेक पाल उर्फ़ टाइगर ने पहले मनीष को गैंग से जोड़ा। विवेक और मनीष मिलकर चोरियाँ करते थे। बाक़ी चार बदमाश इन्हें 25-30 हज़ार प्रति गाड़ी के रेट से गाँव के लोगों को बेच देते थे। इस प्रकार 6 बदमाशों वाला टाइगर गैंग बहुत तेज़ी से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था।

शानदार सफलता हासिल करते हुए कुल 24 की संख्या में मोटर साइकिलें बरामद करने वाले दो थानों (कर्नलगंज और सिविल लाइन्स) की पुलिस टीमों को एसएसपी अजय कुमार ने दिया 25,000 - 25,000 का शानदार ईनाम दिया है।

Tags:    

Similar News