प्रयागराज में महिला के मर्डर से फैली सनसनी, सर ईट से कूट-कूट कर उतारा मौत के घाट

शिव शंकर से पूछताछ की तो बताया कि उसका दो दिन पहले गांव के ही एक युवक से दो लाख रुपये के लेनदेन का विवाद हुआ था

Update: 2020-09-28 07:14 GMT

प्रयागराज (नितिन द्विवेदी) : प्रयागराज से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. यहाँ दिन-दहाड़े महिला के मर्डर से सनसनी फ़ैल गई है. पूरा मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कौड़िहार पबनाह प्रयागराज क है. घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फ़ैल गया है। मौके पर कई थानों की फोर्स मौजूद है. नवाबगंज थाना प्रभारी और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने महिला के घरवालों से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस हत्‍या की वजह और हत्‍यारोपितों की के बारे में पता लगा रही है।

नवाबगंज थानाक्षेत्र के पबनाह गांव की रहने वाले शिव शंकर मौर्य ओला में गाड़ी चलाते हैं। उनकी पत्‍नी आशा मौर्य(35) समूह संचालिका थीं। रविवार रात शिव शंकर और पत्‍नी खाना खाकर सो गए। सुबह घरवालों की नींद खुली ताे देखा कि आशा बिस्‍तर पर खून से लथपथ अचेत पडी थी। पति शिव शंकर ने करीब से जाकर देखा तो आशा की सांसे थम चुकी थीं। उसके सिर पर वजनदार हथियार से हमला हुआ था। जिससे काफी खून से बहने से उसने दम तोड़ दिया था। शिव शंकर और उनके बच्‍चे बिलखने लगे। यह सुनकर गांव के लोग जुट गए।

नवाबगंज पुलिस ने शिव शंकर से पूछताछ की तो बताया कि उसका दो दिन पहले गांव के ही एक युवक से दो लाख रुपये के लेनदेन का विवाद हुआ था। आशंका है कि उन्‍हीं लोगों ने हत्‍या कर दी । आशा की हत्‍या की खबर पाकर मायके वाले भी आ गए हैं। नवाबगंज पुलिस का कहना है कि महिला के सिर पर वजनदार हथियार से हमलाकर हत्‍या की गई है। पति गांव के एक युवक पर शक जता रहा है। जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News