यूपी के सुल्तानपुर में बीजेपी नेता के चचेरे भाई ने डाक्टर की पीट पीट कर की हत्या, पत्नी बोली- जब से जमीन खरीदी, आए दिन हो रहा था झगड़ा, आज चली गई जान

सुल्तानपुर में सीएचसी में तैनात एक डॉक्टर को बीजेपी नेता के चचेरे भाई ने जमकर पीटा। इसके बाद ई-रिक्शा से लादकर घर भेज दिया। वहां डॉक्टर की हालत देखकर परिवार वाले डर गए। तुरंत जिला हॉस्पिटल लेकर गए। लेकिन बचाया नहीं जा सका।

Update: 2023-09-24 05:36 GMT

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर में सीएचसी में तैनात एक डॉक्टर को बीजेपी नेता के चचेरे भाई ने जमकर पीटा। इसके बाद ई-रिक्शा से लादकर घर भेज दिया। वहां डॉक्टर की हालत देखकर परिवार वाले डर गए। तुरंत जिला हॉस्पिटल लेकर गए। लेकिन बचाया नहीं जा सका।

शनिवार की रात करीब नौ बजे में एक चिकित्सक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे जमीनी विवाद सामने आ रहा है। पुलिस पूरे मामले में जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के शास्त्रीनगर की है।

कोतवाली नगर क्षेत्र के शास्त्रीनगर मोहल्ले के रहने वाले डॉक्टर घनश्याम तिवारी जयसिंहपुर सीएचसी पर पोस्ट थे। शनिवार शाम घर से निकले थे। जहां उन पर कुछ बदमाशों ने उनके ऊपर प्राण घातक हमला कर दिया। हमलावरों ने चिकित्सक का हाथ पैर तक तोड़ डाला था। किसी सूरत लहूलुहान हालत में उन्हें एक ऑटो वाला उनके घर के गेट पर छोड़कर फरार हो गया। जहां से पत्नी उन्हें लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचीं। वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना लगते ही पूर्व बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा समेत पुलिस के अधिकारी अस्पताल पहुंचे। परिवार वालों को ढाढस बंधाया।

चिकित्सक की पत्नी निशा तिवारी ने बताया कि जमीनी विवाद में हमारे पति की हत्या कर दी गई है। उन्होंने विद्या मंदिर के पीछे जमीन खरीदी थी, जिसको लेकर आए दिन बवाल हो रहा था। नारायणपुर के एक दबंग का नाम सामने आ रहा हैं। मौक़े पर एसपी सोमेन बर्मा भी पहुंचे है।

कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि अभी परिवार से कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल चिकित्सक के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News