UP News: पड़ोसी महिला की शर्मनाक करतूत, नाबालिग लड़के को किडनैप कर औरत ने लड़के का 'रेप' किया!

UP News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक महिला ने नाबालिग लड़के के साथ जबरन यौन संबंध बनाए. पुलिस का कहना है कि महिला लड़के को किडनैप कर ले गई थी, जिसके बाद उसने यौन शोषण किया. पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की गई है.

Update: 2022-12-26 08:32 GMT

UP News: जानकारी के अनुसार, चित्रकूट के राजापुर इलाके की महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के का अपहरण कर लिया था. इसके बाद उसने नाबालिग का यौन शोषण किया. आरोपी महिला राजापुर थाना क्षेत्र के रगौली की रहने वाली है.

लड़के के परिजनों ने पुलिस से की थी लापता होने की शिकायत

बताया जा रहा है कि जब लड़के के परिजन उसके लापता होने की शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो राजापुर थाने की पुलिस ने मामले को अनसुना कर उन्हें भगा दिया. इसके बाद परिजन ने कोर्ट से गुहार लगाई. न्यायालय के आदेश के बाद राजापुर पुलिस ने एक अक्टूबर 2022 को केस दर्ज किया.

इस मामले की विवेचना उप निरीक्षक सूबेदार बिंद ने की. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद कई जगह छापेमारी की. इसी बीच राजापुर पुलिस ने 10 अक्टूबर 2022 को अपहृत बालक को प्रयागराज जिले से बरामद कर लिया. पुलिस ने जब लड़के के दस्तावेज चेक किए गए तो पता चला कि उसकी उम्र 17 साल है.

पीड़ित लड़के ने कहा- मुझे सम्मोहित करके ले गई थी महिला

इसके बाद पुलिस ने चार्जशीट में धारा 363 जोड़ दी. महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार हुए नाबालिग लड़के ने पुलिस को बताया कि महिला उसे सम्मोहित करके अपने साथ ले गई थी, जहां उसने उसके साथ जबरजस्ती यौन संबंध बनाए.

लड़के के बयान के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत भी कार्रवाई की. पीड़ित लड़के को बरामद करने के ढाई महीने बाद आज पुलिस ने आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Tags:    

Similar News