जौनपुर

अभी अभी यूपी में योगी की पुलिस ने कर दिया बड़ा खेल, एमपी का इनामिया बदमाश एनकाउंटर स्पेशलिस्ट डॉ अजयपाल शर्मा की टीम ने मार गिराया

Shiv Kumar Mishra
16 March 2023 10:06 AM GMT
अभी अभी यूपी में योगी की पुलिस ने कर दिया बड़ा खेल, एमपी का इनामिया बदमाश एनकाउंटर स्पेशलिस्ट डॉ अजयपाल शर्मा की टीम ने मार गिराया
x

Jaunpur SP Ajay Kumar Sharma, Jaunpur breaking news, Jaunpur news, Jaunpur breaking news, Jaunpur latest news, Jaunpur big news,: अभी अभी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में अपराधी और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ की खबर है। करीब दस दिन पहले मध्य प्रदेश के सतना जिले में हत्या करके पंद्रह लाख रुपए की डकैती करने वाले बदमाश आनंद सागर को जौनपुर व सतना की पुलिस ने गुरुवार की सुबह मार गिराया। उसपर मध्य प्रदेश पुलिस से तीस हजार रुपये का इनाम घोषित था।

आतंक का पर्याय बन चुका सुभाष यादव गैंग का अपराधी आनंद गुरुवार की सुबह जौनपुर के थाना बक्शा अंतर्गत अलीगंज के पास मुठभेड़ में मारा गया। मुठभेड़ को जौनपुर और सतना (मध्य प्रदेश) पुलिस की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया।

जौनपुर जिले में एसपी के पद एनकाउंटरस्पेशलिस्ट डॉ अजय पाल शर्मा की टीम ने इस काम को अंजाम दिया है। इस मुठभेड़ के बाद एसपी अजय पाल शर्मा ने कहा कि सुभाष यादव गैंग का सदस्य आनंद सागर जौनपुर जिले के केराकत कोतवाली क्षेत्र में उसरपुर गांव के निवासी था और इसके विरूद्ध हत्या, लूट, अपहरण और रंगदारी मांगने के कुल 11 मुकदमे दर्ज है। दस दिन पहले ही मध्य प्रदेश के सतना में इस गैंग ने एक व्यक्ति की हत्या कर करीब 15 लाख रुपये लूटे थे। वारदात को लेकर मध्य प्रदेश पुलिस ने आनंद पर 30 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था।

उन्होंने बताया कि इस गैंग के द्वारा जौनपुर, वाराणसी, आज़मगढ़ के अलावा मध्य प्रदेश के सतना सहित अन्य जिलों में लगातार संगीन घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। तड़के हुई मुठभेड़ में घायल बदमाश आनंद को हॉस्पिटल लाया गया जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि दस दिन पहले ही सतना में इस गैंग द्वारा हत्या के साथ पंद्रह लाख की डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। वारदात को लेकर मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा इनाम घोषित किया गया था। इस गैंग के द्वारा जौनपुर, वाराणसी, आज़मगढ़ के अलावा मध्य प्रदेश के सतना सहित अन्य जनपदों में लगातार संगीन घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। तड़के हुई मुठभेड़ में घायल बदमाश आनंद को हॉस्पिटल लाया गया जहां वह मृत घोषित किया गया।

इन्हे भी पढ़ें


Next Story