पाकिस्तान के राजनयिक अब्दुल बासित ने पॉर्न स्टार को बताया पैलेट गन का शिकार कश्मीरी, हुए ट्रोल

बासित ने गलती से पॉर्न स्टार की तस्वीर को अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला

Update: 2019-09-03 08:43 GMT

इस्लामाबाद : जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को समाप्त करने के बाद से पाकिस्तान की मशहूर हस्तियां लगातार भारत को सोशल मीडिया पर घेरने की कोशिश कर रही हैं। पाक राजनयिक अब्दुल बासित ने भी सोशल मीडिया पर कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए एक तस्वीर शेयर की। बासित ने गलती से पॉर्न स्टार की तस्वीर को अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला बताया। भारत में नियुक्त पूर्व पाक राजनयिक को इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा। अब्दुल बासित ने कुछ देर बाद ट्वीट डिलीट भी कर दिया।

अब्दुल बासित ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया था। इस ट्वीट में लिखा था, 'अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला यूसुफ, प्लीज अपनी आवाज उठाइए।' हालांकि, बेड पर लेटे जिस मरीज को यूसुफ बताया गया, वह हकीकत में पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स हैं। सिन्स को गले लगाकर रोने की ऐक्टिंग करनेवाली महिला भी अडल्ट फिल्मों की स्टार बताई जा रही हैं।

पाक पत्रकार नायला इनायत ने भी किया ट्वीट

पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार नायला इनायत ने भी ट्वीट कर अब्दुल बासित की गलती पर चुटकी ली। नायला ने ट्वीट किया, 'भारत में पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक अब्दुल बासित जॉनी सिन्स को गलती से कश्मीर का पैलेट गन में आंखों की रोशनी गंवानेवाला युवक बता दिया। अफवाह के इस दौर में, वाकई।'

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे बासित

अब्दुल बासित को इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, बासित ने कुछ ही देर में अपना ट्वीट डिलीट भी कर लिया, लेकिन तब तक लोगों ने प्रिंट स्क्रीन लेकर बासित का खूब मजाक उड़ाया। पाकिस्तान की मशहूर हस्तियों द्वारा कश्मीर को लेकर यह कोई पहली बार भ्रामक ट्वीट नहीं किया गया। पूर्व में पाक के राष्ट्रपति को भी कश्मीर पर फर्जी ट्वीट करने के कारण ट्विटर ने चेतावनी दी है। 

Tags:    

Similar News