आडवाणी और जोशी रूठे या फिर ये अंतिम मौका भी नहीं हुआ नसीब, आखिर क्या है सचाई!

फिलहाल मनाने का दौर चल रहा है. शायद अध्यक्ष अमित शाह शाम को फिर मिल सकते है. फिलहाल जुगुल जोड़ी की नारजगी भरी खबरें जरुर आ रही है.

Update: 2019-04-08 11:14 GMT

भारतीय जनता पार्टी का आज संकल्प पत्र अर्थात घोषणा पत्र जारी किया गया. अब तक घोषणा पत्र को स्व अटल बिहारी ने जब तक स्वस्थ रहे तब तक लालकृष्ण आडवानी और मुरलीमनोहर जोशी की मौजूदगी में हमेशा लाँच किया. लेकिन आज इन दोनों नेताओं में से मंच पर कोई नेता नही दिखा. 


अब तक बीजेपी के घोषणा पत्र विमोचन करने वाले लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी नाराज होने की वजह से नहीं आये या किसी और कारण से लेकिन बीजेपी के उपर आज यह एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. आखिर पार्टी के संस्थापक सदस्य आज पार्टी के संकल्प पत्र के लांच करने के समय क्यों नहीं आये. यह एक चिंता का विषय जरुर है. 


शायद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह घोषणा पत्र के लांच होने से कुछ देर पहले दोनों नेताओं से मिले भी थे लेकिन क्यों नहीं आये या क्या कहा यह अभी गर्त में छिपा हुआ है. लेकिन धुंआ जरुर उठा है तभी तो न पहुंचने का गुबार बाहर आया है. अब इन दोनों नेताओं से यह भी जिम्मेदारी छीन ली गई है या फिर टिकिट कटने से अंदर से नाराज होने की वजह से शायद नहीं आये है. 


हालांकि इन दोनों वरिष्ठ नेताओं ने अपनी गुस्सा का ज=इजहार भी कर दिया है. मुरली मनोहर जोशी ने एक खबर भी वायरल हो चुकी है जबकि लालकृष्ण अडवानी ने अपने ब्लॉग पर तीखा तंज कसा है. अब दोनों की नाराजगी बीजेपी को भारी भी पड सकती है. फिलहाल मनाने का दौर चल रहा है. शायद अध्यक्ष अमित शाह शाम को फिर मिल सकते है. फिलहाल जुगुल जोड़ी की नारजगी भरी खबरें जरुर आ रही है. 

Tags:    

Similar News