बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी पर लगाया ये आरोप!

Update: 2019-06-12 06:15 GMT

पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा के बीच केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में बाबुल सुप्रियो ने आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी खुद ही राज्य में हिंसा को बढ़ावा दे रही हैं.

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि हिंसा के लिए सीएम ममता बनर्जी पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिस का इस्तेमाल कर रही हैं. उन्होंने कहा कि यह एक और चौंकाने वाला खुलासा है कि आरोपियों का रोहिंग्या लोगों से संपर्क है. उन्होंने कहा कि इस सरकार के पास सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक आधिकार नहीं है. बाबुल सुप्रियो ने ये बयान बीजेपी ने 5 कार्यकर्ताओं के मारे जाने के विरोध में निकाले गए मार्च के बाद दिया है. पिछले हफ्ते उत्तर 24 परगना में 5 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी.



बता दें कि सोमवार को बीजेपी नेता मुकुल रॉय द्वारा आयोजित मार्च में एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि ममता बनर्जी द्वारा पश्चिम बंगाल में अवैध रोहिंग्याओं को मौका देना राज्य में सांप्रदायिक तनाव का कारण है. एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए भी ये एक चाल है.

बाद में, एक न्यूज चैनल से बात करते हुए, मुकुल रॉय ने भी आरोप की पुष्टि की. बता दें कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ टीएमसी और बीजेपी के बीच टकराव जारी है. राज्य में हिंसा का दौर बढ़ता जा रहा है. इससे पहले बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने संदेशखली में हुई हिंसा में तीन लोगों के मारे जाने के बाद ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने भाषणों के जरिए बीजेपी के समर्थकों पर हमले के लिए उकसाया.

Tags:    

Similar News