मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल होंगें अमित शाह, मिल सकता है ये मंत्रालय - गुजरात BJP अध्यक्ष ने दी बधाई

चर्चा यह भी है कि शाह के कद और उपलब्धियों को देखते हुए उन्‍हें कोई बड़ी मिनिस्‍ट्री दी जा सकती है।

Update: 2019-05-30 11:04 GMT

नई दिल्ली : प्रचंड जीत क साथ दोबारा सत्ता में आई बीजेपी के लिए आज का दिन सबसे अहम् हैं. जहां आज शाम 7 बजे राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह होगा. ऐसे में मोदी कैबिनेट में सबसे ज्यादा जिस शख्स का नाम चर्चा में है वो हैं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

 भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने की चर्चा इस समय जोरों पर है। माना जा रहा है कि आज शाम नरेंद्र मोदी और अन्‍य मंत्रियों के साथ वे भी कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेंगे। चर्चा यह भी है कि शाह के कद और उपलब्धियों को देखते हुए उन्‍हें कोई बड़ी मिनिस्‍ट्री दी जा सकती है। माना जा रहा है कि उन्हें अरुण जेटली कि जगह वित्त मंत्री बनाया जा सकता है. क्यूंकि ख़राब सेहत की बजह से जेटली पहले ही मोदी को खत लिख चुके हैं। उनकी जगह जेपी नड्डा बीजेपी के प्रमुख बन सकते हैं।

गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी ने ट्वीट कर अमित शाह को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने पर बधाई दी। ऐसे में उनके ट्वीट के बाद से कयास तेज हो गए हैं कि अमित शाह केंद्र सरकार में मंत्री बन सकते हैं।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर भावी मंत्रियों का आना शुरू हो गया है. PM आवास पर नरेंद्र मोदी अपने मंत्रिमंडल के साथ चाय पर चर्चा करेंगे. शाम सात बजे से राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह शुरू होना है. 

Tags:    

Similar News