LoC पर पाकिस्तान की कायराना करतूत, फायरिंग में 2 जवान शहीद, 1 नागरिक की मौत

पाकिस्तान ने कुपवाड़ा में सीजफायर तोड़ा है. इसमें दो जवान शहीद हो गए हैं. इसके अलावा एक नागरिक की भी मौत हो गई है.

Update: 2019-10-20 04:38 GMT

पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. अब पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है. इसमें दो जवान शहीद हो गए हैं. इसके अलावा एक नागरिक की भी मौत हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक लाइन ऑफ कंट्रोल पर इस वक्त माहौल गर्म है. बौखलाई पाकिस्तान की सेना तंगधार, नौगाम और कुपवाड़ा में लगातार फायरिंग कर रही है.

भारत ने पाकिस्तान की हिमाकत को जोरदार जवाब दिया है. दोनों देश की सेनाओं द्वारा मोर्टार शेल का इस्तेमाल किया जाता है. रिपोर्ट के मुताबिक भारत की कार्रवाई में पाक अधिकृत कश्मीर में भारी नुकसान हुआ है.

2 जवान शहीद, 1 नागरिक घायल

पुलिस के अनुसार पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग की चपेट में रविवार को दो भारतीय सैनिक आ गए. इसके अलावा गोलीबारी में तीन नागरिकों के घायल होने की भी खबर है. पाकिस्तानी सैनिकों ने नागरिकों को भी निशाना बनाया, उनकी ओर से की गई फायरिंग में एक नागरिक की मौत हो गई है. पाकिस्तान की गोलीबारी में कुछ घरों के भी क्षतिग्रस्त होने की खबर है.

आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश



समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पाकिस्तान सर्दियों की बर्फबारी शुरू होने से पहले ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को भारत में भेजना चाहता है. इसलिए पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर लगातार फायरिंग कर रहा है, ताकि घुसपैठ के दौरान आतंकियों को कवर फायरिंग मिल सके और वे भारत की सीमा में प्रवेश कर सकें. हालांकि एलओसी पर भारतीय सेना पूरी तरह से सतर्क है और पाकिस्तानी सैनिकों को मुंह तोड़ जवाब दे रही है.

Tags:    

Similar News