दिल्ली हार के बाद बीजेपी ने बदली रणनीति, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया मंत्री गिरिराज सिंह को विवादास्पद टिप्पणियों के लेकर नोटिस

Update: 2020-02-15 07:33 GMT

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी हालिया विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को सम्मन भेजा है. इन बातों को लेकर अब बीजेपी अपना सख्त रुख अख्तियार करती नजर आ रही है. 

इसी तरह के एक मामला यूपी के नेता रघुराज प्रताप सिंह का भी था जिस पर भी बीजेपी के यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें कारण बातो नोटिस जारी करते हुए कहा कि आपको पार्टी से क्यों नहीं निकाला जाए? 

अभी एक सेमीनार में देश के गृह मंत्री अमित शाह ने खुद यह बात स्वीकार की कि दिल्ली में कुछ ज्यादा ही विरोधी बातें कही गई जो जनता को ठीक नहीं लगी. उन बातों में आतंकवादी जैसे शब्द और चुनाव को भारत और पाक का मुकाबला बताना जैसी बातें जनता सेन अस्वीकार कर दी जो हमें नहीं करनी थी. 



अब चूँकि मंत्री गिरिराज सिंह का विवादास्पद टिप्पणियों से बहुत ही ज्यादा घर रिश्ता है. वो बीजेपी के लिए हमेशा हिंदूवादी छवि बनाने क चक्कर में कुछ ज्यादा ही बडबोला पण जाहिर करते है. चूँकि अब तक बीजेपी ने किसी को रोका नहीं तो अब इस तरह की कार्यवाही भी उनसे शुरू की गई है जिससे अन्य लोग इस तरह की बातों से दुरी बनाएं.  

Tags:    

Similar News