संजय राउत : 'मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा'

Update: 2019-11-07 05:10 GMT

मुंबई : महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। इस बीच, शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस, राकांपा विधायक पाला नहीं बदलेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उद्धव ठाकरे के बीच अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई।

यह पूछे जाने पर कि संजय राउत महाराष्ट्र में लेकर अलग-अलग बयानबाजी कर रहे हैं, तो राउत ने पत्रकार को टोकते हुए कहा कि वह सिर्फ शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के विचारों को सामने रखते हैं।

शिवसेना के विधायकों को एक रिसार्ट्स को भेजने संबंधी तैयारियों के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा कि शिवसेना को ऐसा करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि शिवसेना के विधायक अपनी पार्टी की विचारधारा और फैसले के प्रति प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि यह केवल अफवाह है और इसको लेकर हमें चिंता करने की जरूरत नहीं है।



गौरतलब है कि चुनाव परिणाम आने के बाद से शिवसेना चुनाव पूर्व हई डील के मुताबिक 50:50 फार्मूले पर अमल करने की मांग को लेकर अडियल रुख अपना रखी है। यही वजह है कि चुनावी नतीजों के 13 दिन गुजरने के बाद भी राज्य में सरकार नहीं बन पाई है।

Tags:    

Similar News