सेक्स रैकेट चलने वाली 20 हजार की इनामी महिला गिरफ्तार, इन शहरों के होटलों में देती थी एस्कॉर्ट सर्विस

Update: 2022-02-22 04:54 GMT

गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने आगरा के ताजगंज थाने से गैंगस्टर के मामले में फरार चल रही महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला देह व्यापार के धंधे में लिप्त थी। वह अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर आगरा में विदेशी पर्यटकों को एस्कॉर्ट सर्विस मुहैया कराती थी। गैंगस्टर के मामले में फरार होने के कारण आगरा पुलिस ने महिला पर 20 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

क्राइम ब्रांच प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी ने बताया कि आगरा से गैंगस्टर के मामले में फरार चल रही नई दिल्ली निवासी दिव्यांशी उर्फ अमनप्रीत कौर उर्फ तबस्सुम फातिमा को शास्त्रीनगर चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है। दिव्यांशी आगरा के होटलों में विदेशी पर्यटकों को एस्कॉर्ट सेवा मुहैया कराती थी। क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि आगरा पुलिस से मिले इनपुट के आधार पर दिव्यांशी की साथी रश्मि को भी 22 जनवरी को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसके बाद दिव्यांशी की तलाश की जा रही थी। पुलिस के मुताबिक दो साल पहले आगरा पुलिस ने देह व्यापार चलाने वाले गैंग का खुलासा करते हुए रोशनी नाम की महिला को जेल भेजा था। उसके बाद रश्मि ने गैंग संभाल लिया था। उसके जेल जाने के बाद दिव्यांशी ही गैंग की कमान संभाल रही थी।

पुलिस के मुताबिक दिव्यांशी ने फरारी के दौरान चंडीगढ़, लखनऊ, जयपुर, दिल्ली, पुणे और इंदौर के होटलों में एस्कॉर्ट सेवा देनी शुरू कर दी। वह शहर बदलते ही अपना नाम बदल लेती थी। आगरा से फरार होने के बाद वह लखनऊ में छिपी और फिर दिल्ली में ठिकाना बना लिया। दिव्यांशी के गैंग में कई लड़कियां शामिल हैं। दिव्यांशी हवाई यात्रा करके एक शहर से दूसरे शहर में जाती थी।



Tags:    

Similar News