देवर ने भाभी से किया रेप पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा

Update: 2021-09-14 06:32 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

कौशांबी योगी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा संरक्षा और उनके अधिकारों को लेकर रोज गोष्ठी और कार्यक्रम किए जा रहे हैं लेकिन उसके बाद भी महिलाओं के अधिकारों का हनन करने से थाना पुलिस बाज नहीं आती है.

ताजा मामला सैनी कोतवाली क्षेत्र का है सैनी कोतवाली क्षेत्र के मधवा मई गांव का एक युवक रोजी-रोटी के सिलसिले में दूसरे प्रांत के एक ईंट भट्ठे में रहता है घर में उसकी पत्नी रहती है.

मौका पाकर अकेली महिला के साथ देवर ने उसके साथ रेप किया मामले की जानकारी पीड़ित महिला ने फोन से अपने पति को दी.पीड़ित महिला ने मामले की जानकारी अपने सास-ससुर को भी दी लेकिन इज्जत का हवाला देकर महिला को चुप रहने की धमकी दी गई जिस पर अपना रोजगार छोड़कर पति गांव लौट आया घटना 14 मई की है.

पीड़ित महिला अपने पति के साथ थाना सैनी कोतवाली पहुंची और देवर के विरुद्ध रेप का मुकदमा दर्ज कराए जाने की तहरीर दी पुलिस ने आरोपी को बुलाया दो दिन थाने में रखा फिर आरोपी

को पुलिस ने छोड़ दिया लेकिन पुलिस ने मुकदमा नही दर्ज किया पीड़ित महिला बीते चार महीने से पुलिस अधिकारियों के चौखट पर फरियाद कर न्याय मांग रही है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल सका है.

योगीराज में महिला अधिकार की बात करने वाले अधिकारी पीड़ित महिला को न्याय देने में क्यों हीलाहवाली कर रहे हैं इस बात की चर्चा इलाके में जन-जन की जुबान पर है.

Tags:    

Similar News