कलेक्ट्रेट के पास से दिनदहाड़े बालक गायब

मंझनपुर कोतवाली पुलिस और क्षेत्राधिकारी कर रहे मामले की जांच खबर लिखे जाने तक नहीं मिल सका गायब बालक

Update: 2021-09-14 16:58 GMT

कौशांबी: जनपद मुख्यालय मंझनपुर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर से दोपहर 2:00 बजे एक 3 वर्षीय बालक अचानक गायब हो गया है. बालक के गायब होने के बाद उसके माता-पिता परेशान हो गए हैं मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है.

जानकारी मिलते ही मंझनपुर कोतवाली पुलिस और क्षेत्राधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और बालक के गायब होने के मामले की जांच कर रहे हैं. बालक के परिजनों को पुलिस कोतवाली ले गई है जहां उनसे पुलिस पूछताछ कर घटना का खुलासा करने का प्रयास कर रही है. लेकिन खबर लिखे जाने तक गायब बालक का सुराग पुलिस नहीं लगा सकी है.

जानकारी के मुताबिक करारी थाना क्षेत्र के किंग नगर कस्बा निवासी जगदीश प्रसाद अपनी पत्नी शालू और 3 वर्ष के बेटे साहिल के साथ मंगलवार की दोपहर विकास भवन और कचहरी आए थे इसी बीच किसी काम से उन्होंने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर हैंड पंप के पास पत्नी और बेटे को बैठाकर किसी काम से वह चले गए बेटे को हैंड पंप पर छोड़कर पत्नी लघुशंका करने चली गयी और जब वह वापस लौटी तो उसका 3 वर्षीय बेटा साहिल मौके से गायब था.

बालक के गायब होते ही महिला रोने चिल्लाने लगी मामले की सूचना पुलिस को दी गई कुछ देर बाद उसका पति जगदीश भी लौट आया दिनदहाड़े जनपद मुख्यालय के कलेक्ट्रेट के पास से बालक के गायब होने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और घटनास्थल पर क्षेत्राधिकारी मंझनपुर भी पहुंचे काफी देर तक पति-पत्नी से पुलिस ने बात की लेकिन गायब बालक का सुराग नहीं लग सका है. आखिर जनपद मुख्यालय से दिनदहाड़े बालक कैसे गायब हो गया यह बड़ा सवाल उत्पन्न हो रहा है.

Tags:    

Similar News