CRPF जवान ने अपनी ही ड्यूटी बंदूक से खुद को मारी गोली, गोली की आवाज सुनते लोगो में मचा हड़कंप

Update: 2022-03-05 08:08 GMT

यूपी के चंदौली जिले में चुनाव ड्यूटी में आए सीआरपीएफ के एक जवान ने ड्यूटी की रायफल से ही खुद को गोली मार ली। उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते और जवान को लहूलुहान देखकर अन्य जवानों और अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची चकिया कोतवाली की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

सीआरपीएफ की अल्फा 08 उड़ीसा बटालियन की कंपनी चकिया कोतवाली के शिकारगंज स्थित एसआरबीएस स्कूल में रुकी है। कंपनी पर विधानसभा चुनाव कराने की जिम्मेदारी है। इसी कंपनी के साथ सीआरपीएफ में तैनात केरल प्रान्त के कुन्नूर जिले के विपिन दास 38 वर्ष भी आए थे। खाना खाने के बाद सभी जवान बैरक में सो रहे थे। तभी अचानक गोली चलने की आवाज से लोग सन्न रह गए। लोग विपिन दास के पास पहुंचे तो उनके सिर से खून निकल रहा था और उनकी इंसास राइफल और एक खाली बुलेट बगल में गिरी हुई थी अफसरों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। 

हालांकि इस मामले सीआरपीएफ के अफसर इस कुछ बोलने से बच रहे हैं। जवान के द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या किए जाने से सभी हतप्रभ है। पुकिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Tags:    

Similar News