Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में बड़े भाई को चाकू घोंपकर मार डाला: साहिबाबाद के शहीदनगर में प्रॉपर्टी विवाद में वारदात, आरोपी गिरफ्तार

Update: 2022-03-27 07:00 GMT

अरुण चंद्रा 

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में रविवार सवेरे छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। दोनों के बीच पहले झगड़ा हुआ, फिर यह वारदात हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

घटनाक्रम साहिबाबाद थाना क्षेत्र में शहीदनगर का है। मृतक का नाम सुलेमान (28 साल) है और आरोपी उसका सगा छोटा भाई अमान है। जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे सुलेमान ऊपर वाले कमरे में सो रहा था। जागने के बाद वह नीचे कमरे में आया। इस दौरान छोटे भाई अमान से उसका झगड़ा हुआ। अमान ने सब्जी काटने वाला चाकू उसके पैर में मारा। इसके बाद उसने शरीर पर चाकू से कई वार किए। लहूलुहान सुलेमान को परिजन नजदीकि अस्पताल में ले गए। वहां उसे मृत घोषित कर दिया।

इस परिवार की महिला मुमताज ने बताया कि दोनों भाइयों में प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा रहता था। सुलेमान कोई कामकाज नहीं करता था। इसे लेकर दोनों भाइयों में अक्सर विवाद होता था। इंस्पेक्टर नागेंद्र चौबे ने बताया कि आरोपी अमान को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ चल रही है।

Tags:    

Similar News