Four people killed in Amethi: खुनी संघर्ष में ग्राम प्रधान उनके माता-पिता और भाई सहित एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत और 6 घायल

ज़मीन के एक टुकड़े को लेकर बहा खून एक परिवार के 4 लोगों की हत्या 6 लहूलुहान

Update: 2022-03-16 09:53 GMT

Four people killed in Amethiअमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में राजापुर-गंगवाछ गांव में जमीन के एक टुकड़े के लिए दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक ही परिवार के चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। इसके साथ ही 6 लोग घायल हैं। घायलों का इलाज किया जा रहा है।

इस खुनी संघर्ष में ग्राम प्रधान, उनके माता-पिता और भाई सहित 4 लोगों की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है और इस घटना में  छह लोग घायल भी हुए हैं। सभी घायलों को गौरीगंज संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह खूनी संघर्ष अमेठी के राजापुर गांव के मजरे गुंगवाच में कल देर रात हुई है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि यहां आबादी की जमीन को लेकर राम दुलारे और संकठा प्रसाद यादव के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। मंगलवार शाम को भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्षों में हुई मारपीट में चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विनोद कुमार पांडेय ने पत्रकारों को बताया कि घटना उस समय हुई जब यादव समुदाय के दो गुट ज़मीनी विवाद में लाठी-डंडों से लैस होकर भिड़ गए, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई।

अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विनोद कुमार पांडेय ने चार-पांच घायलों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना भूमि विवाद के कारण हुई है।" एसीपी के अनुसार गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी गांव में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने बताया कि मामले में जांच की जा रही है

Tags:    

Similar News