शामली: विवाहिता ने ससुराल में फांसी लगाकर की आत्महत्या,सास-ससुर बोले, हम नहीं थे घर में

Update: 2022-04-13 12:49 GMT

शामली जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र में एक महिला ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज न देने पर हत्या का आरोप लगा है जबकि कमरे का दरवाजा पड़ोसियों और परिजनों ने मिलकर तोड़ा है मृतका का पति झारखंड में तैनात है घटना के दौरान परिवार में मौके पर सास ससुर थे।

जनपद शामली के कस्बा थाना भवन क्षेत्र के ग्राम अहमदपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला द्वारा फांसी लगाकर मौत को गले लगाने का मामला सामने आया है। मृतक महिला की शादी लगभग 2 वर्ष पूर्व सुनील कुमार हुई थी। जो वर्तमान में सी आई एफ एस में झारखंड के टाटानगर में तैनात है। घटना के दौरान घर पर सास ससुर थे। मोनिका के ससुर सुकल देव का कहना है कि सुबह 6 वर्षीय वर्णिक की तबीयत खराब होने की बात पुत्रवधू द्वारा जाने के बाद हम दवाई दिलाने जलालाबाद आए हुए थे।

जब हम जलालाबाद से घर वापस गए तो अंदर से दरवाजा बंद होने के बाद काफी देर बाद दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों के घर में से जाकर हमने देखा तो मोनिका अंदर दुपट्टे के द्वारा पंखे से लटकी हुई थी शोर-शराबा करने के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने मोनिका को किसी प्रकार नीचे उतारा और हम उसे तुरंत जलालाबाद डॉक्टर के पास लेकर गए गए जहां उन्होंने उसको मृत घोषित कर दिया उसके बाद मोनिका के परिजनों को सूचना दी और गांव के पास के ही निकट सोहनजी में उसकी बुआ को भी सूचना देकर बुलाया गया परिजनों ने आकार हंगामा शुरू किया और दहेज न देने पर हत्या का आरोप लगाया पुलिस मौके पर मौजूद है और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया। 

Tags:    

Similar News