शामली में ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचला, दंपति की मौत

Update: 2022-04-02 10:06 GMT

अमर राठी की रिपोर्ट 

शामली जनपद के कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग पर ट्रक ने बाइक सवार एक दंपति को टक्कर मारकर कुचल दिया। दंपति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और आरोपी चालक घटना के बाद से मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू की।

शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी की दिल्ली सहारनपुर रोड पर होंडा एजेंसी के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार एक दंपति को टक्कर मारी। जहां दोनों नीचे गिर गए तो वहीं तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आने से दंपति की मौत हो गई। घटना के बाद जहां स्थानीय लोगों का मौके पर जमावड़ा लग गया। वहीं आरोपी ट्रक चालक को जब स्थानीय लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया तो वह मौका पाकर फरार होने में कामयाब रहा।

सड़क हादसे में दंपति की मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी चालक का ट्रक को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि वीर सिंह अपनी पत्नी अपने के साथ मिलकर रिश्तेदार का हॉस्पिटल में हालचाल लेने के लिए गए थे। जहां हॉस्पिटल से वापिस घर लौटते समय उनके साथ यह हादसा हो गया।

Tags:    

Similar News