WhatsApp पर अब आपको कोई परेशान नहीं करेगा! अज्ञात मात्रा की पहचान भी दिखाई देगी; जानें कैसे

कुछ ही महीनों में व्हाट्सएप पर यूनिक पॉइंट्स आने वाले हैं। कुछ आईओएस मॉडल पर आएंगे और कुछ एंड्रॉइड वर्जन पर सबसे पहले आएंगे। व्हाट्सएप आईओएस बीटा पर एक नया 'पुश नेम विद द चैट लिस्ट' फ़ंक्शन शुरू कर रहा है। वाबेटाइनफो की रिपोर्ट के अनुसार, बीटा टेस्टर्स को अब चैट लिस्टिंग में हर बार स्मार्टफोन नंबर के विकल्प के रूप में पुश नाम दिखाई देंगे,

Update: 2023-03-10 10:11 GMT

कुछ ही महीनों में व्हाट्सएप पर यूनिक पॉइंट्स आने वाले हैं। कुछ आईओएस मॉडल पर आएंगे और कुछ एंड्रॉइड वर्जन पर सबसे पहले आएंगे। व्हाट्सएप आईओएस बीटा पर एक नया 'पुश नेम विद द चैट लिस्ट' फ़ंक्शन शुरू कर रहा है। वाबेटाइनफो की रिपोर्ट के अनुसार, बीटा टेस्टर्स को अब चैट लिस्टिंग में हर बार स्मार्टफोन नंबर के विकल्प के रूप में पुश नाम दिखाई देंगे, जब भी वे समूह के किसी अज्ञात सदस्य से संदेश प्राप्त करते हैं।

अज्ञात नंबर की पहचान बताएं

यह फ़ंक्शन ग्राहकों के लिए यह पहचानना आसान बना देगा कि एक नए संपर्क के रूप में विस्तृत विविधता को सहेजने के अलावा एक अज्ञात संपर्क कौन है। यह बड़े पैमाने पर टीम चैट में सदस्यों के लिए फायदेमंद होगा, जहां समूह में कौन हैं, इसे ट्यून करना चुनौतीपूर्ण है।

रिकॉर्ड में कहा गया है कि यह विशेषता वर्तमान में कुछ बीटा परीक्षकों के लिए हाथ में है, जो लोग टेस्टफ्लाइट ऐप से आईओएस के लिए व्हाट्सएप बीटा के अत्याधुनिक मॉडल को इंस्टॉल करते हैं, उन्हें आने वाले समय में अतिरिक्त ग्राहकों के लिए लॉन्च किए जाने की भविष्यवाणी की जाती है। इस बीच, मंगलवार को, यह उल्लेख किया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक बार आईओएस बीटा के लिए एक नए फ़ंक्शन पर काम कर रहा था जो उपयोगकर्ताओं को समूहों के लिए समाप्ति तिथियां निर्धारित करने की अनुमति देगा। जब यह फ़ंक्शन जारी किया जाता है, तो ग्राहक एक दिन, एक सप्ताह या एक अनुकूलित तिथि जैसे संख्या समाप्ति पिक से चुनने में सक्षम होंगे।

Tags:    

Similar News