samsung ला रहा है 108 MP फोल्डेबल स्मार्टफोन! लीक में छपा इतना बड़ा तत्व!

क्या यह संभव है कि हम फोल्डेबल सेलफोन कहानी में शोधन के युग तक पहुंच गए हैं? सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के साथ, सैमसंग ने दिलचस्प रूप से शैली को नया रूप देने या फोल्डेबल के शो और डिज़ाइन को मौलिक रूप से बदलने की कोशिश नहीं की है।

Update: 2023-03-14 12:40 GMT

क्या यह संभव है कि हम फोल्डेबल सेलफोन कहानी में शोधन के युग तक पहुंच गए हैं? सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के साथ, सैमसंग ने दिलचस्प रूप से शैली को नया रूप देने या फोल्डेबल के शो और डिज़ाइन को मौलिक रूप से बदलने की कोशिश नहीं की है। इसके बजाय, यह आज का गैलेक्सी जेड सिस्टम जेड फोल्ड 3 पर विभिन्न प्रकार के छोटे-लेकिन-स्वागत स्केच एन्हांसमेंट लाता है, साथ ही एक नया प्रोसेसर और अपग्रेड डिजिटल कैमरा सरणी भी लाता है।

यह सब एक ऐसे हैंडसेट को प्रदान करता है जो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में हल्का और पतला है, और आमतौर पर पारंपरिक, 6.2 इंच एंड्रॉइड 12 हैंडसेट के रूप में काम करने के लिए और भी ऊंचा होता है जो बस एक विशाल, बेंडी 7.6-इंच शो पैक करने के लिए होता है।


यह एक डू-सब कुछ गैजेट है जो कुछ समझौते प्रदान करता है। हां, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड चार, फोल्ड होने पर, आपके आम स्मार्टफोन की तुलना में असाधारण रूप से मोटा होता है (यह सैमसंग गैलेक्सी एस 22 की मोटाई से लगभग दोगुना है), और काउल डिस्प्ले अधिकांश एंड्रॉइड हैंडसेट पर शो की तुलना में थोड़ा संकरा है, हालांकि ये एक ऐसे फोन के लिए भुगतान करने के लिए छोटे व्यय हैं जो उत्पादकता के अनुकूल है, जबकि फोल्ड होने पर जेब में आसानी से फिसलने में सक्षम है।

सैमसंग ने अपने वन यूआई सॉफ्टवेयर को बदलने के माध्यम से उत्पादकता की संभावनाओं को पूरी तरह से झुका दिया है। अब, कुछ ऐप्स को समवर्ती रूप से सहायता करने के अलावा (स्क्रीन पर एक समय में 4 तक, एक 'फ्लोटिंग विंडो' सहित), आपके पास स्क्रीन के पीछे एक नया अनुकूलन योग्य ऐप डॉक है, जिसमें से आप उन्हें लॉन्च करने के लिए ऐप्स खींच सकते हैं। यह एस पेन इनपुट में भी मदद करता है, हालांकि बाद में उस 'हां, लेकिन एक बड़ी चेतावनी के साथ' तत्व पर अतिरिक्त है।


पावर-वार, जेड फोल्ड चार पहलू जो वर्तमान में महान सेलुलर सीपीयू क्वालकॉम की पेशकश करता है, स्नैपड्रैगन आठ प्लस जेन 1, 12 एमबी रैम का उपयोग करके समर्थित है। यह चिप ऐप्पल के ए 15 बायोनिक की तरह प्रभावी (बेंचमार्क-वार) नहीं है, लेकिन क्वालकॉम छेद को बंद कर रहा है और, पूरी तरह से हमारे परीक्षण के आधार पर, चिप में वह सारी ऊर्जा है जो आप अधिकांश नियमित कर्तव्यों के लिए चाहते हैं और अधिक सीपीयू-गहन लोगों के लिए पर्याप्त हेडरूम है, जैसे कि 8के वीडियो स्ट्रीम को बढ़ाना।

Tags:    

Similar News