सीतापुर जेल में बंद Azam Khan से मुलाकात के बाद Shivpal Yadav का बड़ा बयान, अगर अखिलेश चाहते...'

शिवपाल ने कहा कि आजम खान सीनियर नेता हैं, सपा आजम भाई के लिए संघर्ष करती नहीं दिखी.

Update: 2022-04-22 10:42 GMT

 समाजवादी पार्टी से अनबन के बीच प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव गुरुवार को आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे. सपा नेता आजम खान से मुलाकात कर बाहर आए शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आजम खान सीनियर नेता हैं, सपा आजम भाई के लिए संघर्ष करती नहीं दिखी.

प्रसपा प्रमुख ने भी समाजवादी पार्टी नेतृत्व पर आजम खान की अनदेखी का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सपा को आजम खान की मदद करनी चाहिए थी. आजम भाई पर बहुत छोटे-छोटे मुकदमें हैं, मैं आजम भाई के साथ हूं,आजम भाई मेरे साथ हैं. शिवपाल यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि आजम के लिए सपा को आंदोलन करना चाहिए था.

Full View

प्रसपा प्रमुख ने कहा कि सपा को आजम खान की बात सुननी चाहिए थी. उन्होंने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का भी जिक्र किया. शिवपाल ने कहा कि नेताजी को आजम खान की बात लोकसभा में उठानी चाहिए थी. सपा एक संघर्षशील पार्टी है लेकिन आजम खान के मामले में उनकी बात सुननी चाहिए थी और उनके साथ खड़ा हो जमीन पर संघर्ष करना चाहिए था.

वहीं भाजपा में शामिल होने वाले सवाल पर बोलते हुए शिवपाल ने कहा कि अभी मैं आजम भाई के साथ हूं और आजम भाई मेरे साथ हैं. हमलोग जो भी फैसला लेंगे वह उचित समय आने पर आप सबको बताया जाएगा. सारी बातें समय के साथ आप सबके सामने आ जाएंगी.

Tags:    

Similar News