मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे आजम खान को अखिलेश ने दिया सहारा, भावुक हो गया यादव परिवार

पार्थिव शरीर का दर्शन करने के लिए सपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव आजम खान भी पहुंचे। उनके साथ उनके बेटे अब्दुल्ला आजम भी थे।

Update: 2022-10-11 03:37 GMT

Mulayam Singh Yadav death: सपा सरंक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का सोमवार को निधन हो गया. वे 82 साल के थे. उन्होंने आज सुबह 8:15 बजे अंतिम सांस ली. सैफई में मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए जनसैलाब उमड़ गया है. उनके अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में लोग आए हैं. जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें लोगों का बड़ा हुजूम देखने को मिल रहा है. हर कोई अपने नेता को आखिरी बार देखना चाहता है. 

मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे आजम खान को अखिलेश ने दिया सहारा

पार्थिव शरीर का दर्शन करने के लिए सपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव आजम खान भी पहुंचे। उनके साथ उनके बेटे अब्दुल्ला आजम भी थे।

आजम खान के पहुंचते ही मुलायम सिंह का पूरा परिवार भावुक हो गया। आजम खान खुद लंबे समय से बीमार चल रहे हैं, लेकिन नेताजी के साथ उनका गहरा लगाव था। मुलायम सिंह के निधन के बाद आमज खान सरगंगाराम अस्पताल से अपने घर रामपुर पहुंचे। इसके बाद सैफई के लिए रवाना हो गए। उन्होंने अखिलेश यादव से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान अखिलेश यादव उन्हें सहारा देते नजर आए।

आपको यह भी बता दें कि आजम खान सपा के संस्थापक सदस्य रहे हैं। यूपी में जब-जब सपा की सरकार बनी है, आजम खान ने बडे-बड़े मंत्रालयों की जिम्मेदारी संभाली है।

Tags:    

Similar News