पुलिस ने चोरी और लूट करने वाले 4 बदमाशो को तमंचा और लूट की रकम के साथ किया गिरफ्तार

Update: 2022-09-17 12:03 GMT

अंबेडकरनगर में पुलिस ने चोरी और लूट करने वाले 4 बदमाशो को तमंचा और लूट की रकम के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश एक सप्ताह पूर्व डेयरी मालिक के साथ मार पीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तार चारो बदमाशो के विरुद्ध जनपद के कई थानों में चोरी और लूट के मुकदमे दर्ज है।जिले के जहागीरगंज थाना क्षेत्र में बीते 10 सितम्बर की शाम को बाजार से डेयरी की दुकान बंद कर घर जा रहे डेयरी मालिक से दो बाईकों पर सवार होकर आए 4 बदमाशो ने मारपीट की और उसका मोबाइल समेत 13 हजार 5 सौ रुपए लूट कर फरार हो गए थे।

पीड़ित द्वारा इसकी शिकायत जहागीरगंज थाने में की गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लूट करने वाले बदमाशो की खोजबीन शुरू की। स्वाट टीम और थाने की संयुक्त पुलिस टीम बदमाशो की तलाश कर रही थी कि बीती रात्रि जहांगीरगंज बाजार के नारियांव मोड़ पर दो बाईकों से 4 लोग आते दिखाई दिए पुलिस के रोकने पर भागने लगे। पुलिस ने घेरा बंदी कर चारो को गिरफ्तार कर लिया।

चारो की पहचान के बाद पुलिस को पता चला कि 10 सितम्बर को डेयरी मालिक से हुई लूट में ये चारो शामिल थे। साथ ही इनके द्वारा जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है जिनका मुकदमा भी दर्ज है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की इनमे से दो ने डेयरी मालिक की पहले रेकी की थी इसके बाद लूट की गई। चारो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। लूट में प्रयुक्त मोबाइल, बाइक और लूट की रकम बरामद किया गया है।

Tags:    

Similar News