बैठक का आयोजन: क्योंकि सच नहीं बदलता, इसलिए नहीं बदलना चाहिए पत्रकार का जमीर- मिश्र

Update: 2019-12-15 10:07 GMT

पत्रकारों के हितों के लिए संघर्षरत है प्रेस क्लब अमेठी-आज पत्रकारिता की सबसे बड़ी चुनौती उसकी विश्वसनीयता है जिसे हमें हर हाल में बरकरार रखना होगा मीडिया घराने बढ़ रहे हैं और पत्रकारिता का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है ये बहुत ही गम्भीर स्थिति है, हमें इस चुनौती से उबरना होगा,मीडिया की खोई विश्वसनीयता हमें पुनः स्थापित करनी होगी.

राम मिश्रा,अमेठी:रविवार को जिले के मुसाफिरखाना तहसील मुख्यालय पर प्रेस क्लब अमेठी (रजि०) के जिला अध्यक्ष शीतला प्रसाद मिश्र की अध्यक्षता में प्रेस क्लब की बैठक आयोजित हुई जिसमें तहसील इकाई के गठन पर सदस्यों की आम राय ली गई सर्वसम्मति से सदस्यों ने एक स्वर से प्रस्ताव पारित किया की । तहसील मुसाफिरखाना का अध्यक्ष पत्रकार विश्वम्भर नाथ तिवारी को बनाया जाए सर्वसम्मति सेे पारित प्रस्ताव के अनुसार विश्वम्भरनाथ त्रिपाठी को तहसील मुुसाफिरखाना अध्यक्ष व अकील अहमद जगदीशपुर को उपाध्यक्ष तथा वरिष्ठ अधिवक्ता व पत्रकार के के सिंह को तहसील मुसाफिरखाना का प्रेस क्लब संरक्षक निर्विरोध निर्वाचित किया गया कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों एवं सदस्यों का गठन किए जाने हेतु आगामी 22 दिसंबर को तारीख नियत की गई।




 क्योंकि सच नहीं बदलता,इसलिए नहीं बदलना चाहिए पत्रकार का जमीर:मिश्र

इस मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रेस क्लब अमेठी के अध्यक्ष शीतला मिश्र ने कहा कि आज पत्रकारिता की सबसे बड़ी चुनौती उसकी विश्वसनीयता है जिसे हमें हर हाल में बरकरार रखना होगा मीडिया घराने बढ़ रहे हैं और पत्रकारिता का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है ये बहुत ही गम्भीर स्थिति है, हमें इस चुनौती से उबरना होगा,मीडिया की खोई विश्वसनीयता हमें पुनः स्थापित करनी होगी.

 



 पत्रकारों के हितों के लिए संघर्षरत है प्रेस क्लब अमेठी-

श्री मिश्र ने कहा कि पत्रकारिता का उपयोग सार्वजनिक जीवन की उपयोगिता के लिये होना चाहिये जो कि स्वार्थ से परे हो स्वच्छ पत्रकारिता के लिये हमारा क्या योगदान हो सकता है इस पर गम्भीर चिन्तन किया जाना चाहिए प्रेस क्लब अमेठी (रजि०) के जिला अध्यक्ष शीतला मिश्र की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में विविध पत्रकारों ने भी पत्रकारिता पर अपने विचार व्यक्त किये. ।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार राम शिरोमणि तिवारी,विपिन तिवारी,प्रदीप तिवारी,चन्द्र शेखर मिश्रा,योगेंद्र श्रीवास्तव,राम मिश्रा, प्रदीप सिंह उर्फ रिंकू विजय कुमार यादव,हरि प्रसाद यादव,हँसराज सिंह,विजय कुमार सिंह,समर बहादुर सिंह,मो तौफीक,एस बी यादव,शानू शुक्ला, पवन कुमार मौर्य सहित बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे.




 


Tags:    

Similar News