Rae Bareli News : रायबरेली में बेकाबू कार ने सड़क क‍िनारे खड़े तीन युवकों को रौंदा, शिक्षामित्र समेत दाे की मौत

Update: 2022-04-22 06:04 GMT

अमेठी: हाईवे पर बेकाबू कार ने प्यारेपुर तिराहे के निकट तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में शिक्षामित्र समेत दाे युवकों की मौत हो गई। घायल युवक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर कार कब्जे में ले ली है।

लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर प्यारेपुर तिराहे के निकट जहीर की पंचर की दुकान है। शाम करीब पांच बजे दुकान पर उनका रिश्तेदार अलई भी मौजूद था। अंगूरी गांव निवासी शिक्षामित्र अजितोजीत सिंह उर्फ राजू इसी दुकान पर अपनी कार का फिल्टर साफ करने पहुंच गए। महज दो मिनट बाद वहां महराजगंज के असनी गांव का शफीक भी बाइक पर हवा भराने के लिए आ गया। ये चारों लोग आपस में बातें कर रही रहे थे कि लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार अजितोजीत, अलई और शफीक को कुचलते हुए हाईवे किनारे नाले में जा घुसी।

एकाएक हुए हादसे से वहां अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोग पुलिस को सूचना देने के साथ ही कार की टक्‍कर से उसमें फंसे तीनों घायलों को बचाने में जुट गए। आनन-फानन तीनों घायलों को सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सक ने शिक्षामित्र को मृत घोषित कर दिया। अलई की जिला अस्पताल ले जाते समय सांसें थम गईं। शफीक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार 100 किमी प्रति घंटे से भी ज्यादा थी। चालक कार को हाईवे पर लहराते हुए चला रहा था। तिराहे के पास सामने बाइक सवार के आने पर उसने स्टेयरिंग पंचर की दुकान की ओर घुमा दी। वहां खड़े लोग जब तक कुछ समझ पाते, तब तक हादसा हो गया। थानाध्यक्ष उरेश सिंह ने बताया कि कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलते ही मामला पंजीकृत किया जाएगा।

Tags:    

Similar News