सही सोच से बदलेगा समाज का स्वरूप, बरनवाल समाज के इस आयोजन पर लोगो ने की खूब सराहना

अमेठी में बरनवाल समाज ने बांटे कंबल

Update: 2020-01-01 14:36 GMT

राम मिश्रा, अमेठी:आज यानि बुधवार को नए वर्ष का स्वागत के साथ आगाज हो गया। जश्न के साथ नए वर्ष का स्वागत किया गया। बुधवार को लोग नए साल के जश्न मनाने में डूबे रहे।जश्न का माहौल है, हो भी क्यों न, नया साल खुशियां,उमंग नई उम्मीदें और पार्टी करने जैसे तमाम नए बहाने लेकर आया है। ये भी कह सकते हैं कि अपनी खुशी का इजहार करने के लिए ये खास दिन होता है।

इसी क्रम में अमेठी जिले में नए साल के अवसर पर और भीषण ठंड के मौसम में राहगीरों को गर्म चाय उपलब्ध करवाने के लिए बरनवाल समाज के द्वारा अमेठी कस्बे के रेलवे क्रासिंग के पास स्टॉल लगाकर राहगीरों को गर्म चाय पिलाई गई, यही नही यहाँ आने जाने वाले राहगीरों को अन्य खाने की चीजें भी वितरित की गई इस मौके पर लोगों ने जमकर चाय का स्वाद लिया। गर्म चाय पीने के लिए लोगो की भीड़ इस स्टाल के पास में जुट पड़ी।




 इस मौके पर बरनवाल समाज के लोगो ने कहा कि बिगत कई वर्ष की भांति इस नववर्ष के आगमन पर और सर्दी के मौसम में लोगों को गर्म चाय पिलाने के लिए यह निशुल्क स्टॉल लगाया गया है। इन सब में गरीब तबके के लोग व रिक्शे वालो संख्या ज्यादा थी उन्होंंने इसके लिए बरनवाल समाज को धन्यवाद दिया। इस मौके पर बरनवाल परिवार के कई संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News