सड़क दुर्घटना में एक की मौत, 2 गंभीर

Update: 2020-12-29 15:58 GMT

अमेठी : मुकदमे की तारीख देखकर अमेठी तहसील से लौटकर आ रहे बाइक सवार की मारुति वैगनआर से आमने सामने की जोरदार टक्कर में बाइक सवार 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से तीनों घायलों को सीएचसी अमेठी पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों घायलों की गंभीर हालत देख प्राथमिक चिकित्सा कर सुल्तानपुर रेफर कर दिया।

अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के करौंदी निवासी रोहित पाल पुत्र जग नारायण अपने दो रिश्तेदार मोहन उम्र 80 वर्ष व जयराम उम्र 70 वर्ष को अमेठी तहसील से मुकदमे की तारीख देखकर उनके घर अग्रेसर सोनारी छोड़ने जा रहा था। रास्ते में तिवारीपुर पहुंचते ही सामने से तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित मारुति वैगनआर संख्या यूपी 32 जे के 4868 से जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी अमेठी भेजा जहां डॉक्टरों ने सुल्तानपुर रेफर कर दिया। बुरी तरह से घायल मोहन लाल की सुल्तानपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सुल्तानपुर के डॉक्टरों ने दोनों घायलों की स्थिति नाजुक देखते हुए इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

फिलहाल अमेठी कोतवाली पुलिस दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कोतवाली परिसर में खड़ी करा दिया है। घायलों की तरफ से अभी तहरीर न दिए जाने से अभी कोई कार्यवाही नहीं हो सकी है।

Tags:    

Similar News