‘राहुल गांधी अमेठी में चुनाव हारने के लिए पैसे लिए थे’, ओवैसी ने पूछा सवाल

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी राहुल गाँधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए उनसे अमेठी चुनाव को लेकर सवाल पूछा है।

Update: 2023-11-02 06:19 GMT

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी राहुल गाँधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए उनसे अमेठी चुनाव को लेकर सवाल पूछा है।

राहुल गांधी ने AIMIM पर आरोप लगाया था कि जहां-जहां कांग्रेस, भाजपा के खिलाफ उम्मीदवार उतारती है, वहां-वहां ओवैसी की पार्टी पैसे लेकर अपना उम्मीदवार खड़ा कर देती है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन अवैसी ने राहुल गांधी से सवाल पूछा कि क्या उन्होंने अमेठी से हारने के लिए पैसे लिए थे?

असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी से पूछे सवाल

असदुद्दीन ओवैसी ने X पर लिखा कि 2008 में अमेरिका के साथ परमाणु सौदे और अन्य मुद्दों पर संप्रग सरकार का समर्थन करने के लिए उनकी पार्टी को कितने पैसे दिए गए थे। AIMIM नेता ने राहुल से यह भी पूछा कि 2012 में राष्ट्रपति पद के चुनाव में तत्कालीन संप्रग उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी को समर्थन देने के लिए वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाईएस जगनमोहन रेड्डी यानी जून 2012 में जेल में मुलाकात के बाद को मनाने के लिए उनकी पार्टी को कितने पैसे मिले थे।

Also Read: भाजपा 2024 चुनाव से पहले पूरे विपक्ष को जेल भेजना चाहती है, CM ममता बनर्जी का बीजेपी पर आरोप

राहुल गांधी ने AIMIM से पूछे सवाल

ओवैसी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में सवाल किया कि 2008 में अमेरिका के साथ परमाणु सौदे और अन्य मुद्दों पर संप्रग सरकार का समर्थन करने के लिए उनकी पार्टी को कितने पैसे दिए गए थे। राहुल गांधी ने AIMIM पर आरोप लगाया था कि कांग्रेस जहां-जहां भाजपा के खिलाफ उम्मीदवार उतारती है, वहां वहां ओवैसी की पार्टी पैसे लेकर अपना उम्मीदवार खड़ा कर देती है।

Also Read: IIT दिल्ली के स्टूडेंड ने हाईकोर्ट जज से मांगी मौत की सजा, मिली 6 महीने की जेल, जानिए पूरा मामला

Tags:    

Similar News