UP News: आजम खां को राजनीतिक रूप से खत्म कर रही है योगी सरकार: दानिश अली

बसपा सांसद दानिश अली ने यह बात मौलाना मोहम्मद जौहर ट्रस्ट से भूमि वापस लेने के प्रस्ताव पर सरकार के मंजूरी के बाद कही

Update: 2023-11-01 09:00 GMT

अमरोहा के सांसद दानिश अली का सपा नेता आजम खां के लिए सहानुभूति देखने को मिली है। बात दरअसल यह है कि, रामपुर में मौलाना मोहम्मद जौहर ट्रस्ट से भूमि वापस लेने के प्रस्ताव पर सरकार के मंजूरी देते ही दानिश अली ने एक्स पर पोस्ट करते हुए सरकार पर आजम खां को निशाना बनाते हुए उन्हें राजनीतिक रूप से खत्म करने का आरोप लगाया है।

जानिए दानिश ने क्या कहा

दानिश ने X पर पोस्ट के माध्यम से कहा कि पढ़ने वाले बच्चे और मुस्लिम समाज को साजिश का शिकार बनाया जा रहा है। इस पोस्ट के बाद एक बार फिर से वह चर्चाओं में आ गए हैं। बसपा में होने के बाद भी अचानक आजम खां के प्रति लगाव को लेकर लोग इसे दूसरे रूप में देख रहे हैं। दानिश ने आगे पोस्ट में लिख है कि उत्तर प्रदेश कैबिनेट की बैठक में आज रामपुर के मौलाना मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट से भूमि वापस लेने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। आजम खान को निशाना बनाने और राजनीतिक रूप से खत्म करने की साजिश का शिकार अब अक्लीयत के बच्चे और समूचा मुस्लिम समाज हो रहा है। शिक्षा पर प्रहार बंद हो। पोस्ट के माध्यम से उनका आजम खां के प्रति लगाव देखकर लोग उसके अलग मायने देख रहे हैं।

पहले भी चर्चाओं में रहे हैं दानिश

कुछ महीने पहले लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली पर जमकर टिप्पणी की थी। जिसके बाद यह मामला पूरे देश में गरमा गया था। कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल दानिश अली के समर्थन में उतरे थे। यहां तक कि राहुल गांधी उनसे मिलने उनके आवास पहुंचे। तो वहीं एक बार पहले अमरोहा रेलवे स्टेशन पर हुए कार्यक्रम में भाजपाइयों के साथ हुई नोकझोंक और वंदे मातरम न कहने पर वह चर्चाओं में आ गए थे। भाजपाइयों ने वंदे मातरम न बोलने पर उन पर जमकर निशाना साधा था।

यूपी कैबिनेट में ट्रस्ट की जमीन वापस लेने पर फैसला हुआ है

दरअसल, मंगलवार को उत्तर प्रदेश कैबिनेट की बैठक में रामपुर के मौलाना मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट से भूमि वापस लेने के प्रस्ताव को मंजूरी देने के बाद दानिश अली ने X पर आजम खां के समर्थन में पोस्ट कर सभी को चौंका दिया है।

Tags:    

Similar News