बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास, रिपोर्ट दर्ज करवाने पर भाई का काट डाला प्राइवेट पार्ट

मामला मुरादाबाद के जगतपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव में तीन माह पहले गांव के ही बिट्टू सिंह ने एक घर में घुसकर 14 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था।

Update: 2023-01-05 04:15 GMT

उत्तर प्रदेश  के मुरादाबाद  जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दबंगों ने 6वीं कक्षा के एक छात्र का प्राइवेट काट डाला। आरोप है कि दबंगों ने उसकी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। पिता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। समझौता न करने पर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दे डाला।

आरोपी ने बहन के साथ किया था दुष्कर्म का प्रयास

मामला मुरादाबाद के जगतपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव में तीन माह पहले गांव के ही बिट्टू सिंह ने एक घर में घुसकर 14 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। किशोरी के शोर मचाने पर गांव वाले इकट्ठा हो गए। तब पीड़ित पिता ने जगतपुर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि मुकदमे के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

भाई का काट दिया प्राइवेट पार्ट 

पीड़ित पिता का आरोप है कि आरोपी तभी से समझौते के लिए दबाव बना रहे थे। आरोपियों ने धमकी दी थी कि वह छेड़छाड़ या दुष्कर्म के प्रयास में जेल नहीं जाएंगे, बल्कि हत्या में जेल जाएंगे। पीड़ित पिता का आरोप है कि अब आरोपियों ने बदला लेने के लिए उसके इकलौते बेटे के साथ वारदात की है। 

पीड़ित का इकलौता बेटा खेत पर किसी काम से गया था। जहां आरोपियों ने उसे घेर लिया। उसके बाद किसी धारदार हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। पीड़ित परिवार ने बच्चे को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने शुरू की जांच

ठाकुरद्वारा CO अर्पित कपूर ने बताया कि पूर्व में भी बिट्टू के खिलाफ मुकदमा दर्ज चार्जशीट लगा दी गई है। फिलहाल की घटना को लेकर भी मुकदमा दर्ज कराया गया है। जांच के लिए पुलिस अधिकारी अस्पताल में गए थे। पीड़ित बच्चे के बारे में जानकारी ली गई है। थाना पुलिस को मामले में सख्त कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

Tags:    

Similar News