यूपी के बहराइच में भीषण सड़क हादसा : ट्रक में सामने से घुस गई टूरिस्ट वैन, 7 की मौत 9 घायल

सीएम योगी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Update: 2022-05-29 03:12 GMT

उत्तर प्रदेश में एक बड़ा हादसा हुआ है। जनपद बहराइच के मोतीपुर इलाके में एक टेम्पो ट्रैवलर और ट्रक की टक्कर होने से 7 लोगों की मृत्यु हो गई और लगभग 9 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

यह हादसा आज सुबह बहराइच-लखीमपुर खीरी हाईवे पर हुआ है। यहां टूरिस्ट और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में टूरिस्ट वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि टूरिस्ट वैन में सवार सभी लोग श्रद्धालु थे। हादसे में सात श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और 9 लोग घायल हुए हैं।

सीएम योगी ने व्यक्त की संवेदना 

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और प्रशासनिक अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि मिनी बस में सवार 7 लोग की मौत हो गई है। मरने वालों में चार पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं। यह सभी लोग कर्नाटक से अयोध्या आ रहे थे। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में सिर्फ एक की पहचान हुई है। मनमच (36) पुत्र अज्ञात निवासी सुल्तानपुर कर्नाटक के थे।

Tags:    

Similar News