Barabanki News,: नेपाल से गोवा जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, चार की मौत 14 लोग घायल

Update: 2022-09-03 05:34 GMT

बाराबंकी: शनिवार तड़के हुए दर्दनाक सड़क हादसे एक डबल डेकर बस और ट्रक की भिड़त हो गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए करीब के लिए करीब के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। लगभग 6 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्‍सकों ने उन्‍हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया हैह। मामला उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार तड़के लगभग 3:30 बजे एक डबल डेकर बस रूपईडीहा से गोवा जा रही थी। बस में लगभग 60 यात्री सवार थे। जैसे ही बस बाराबंककी के महंगूपुर गांव के करीब पहुंची, तभी बस में पंचर हो गया। चालक ने बस को हाईवे के किनारे लगा दी और टायरल बदलने लगा। पीछे से तेज गति में आए एक ट्रक ने जबरदस्‍त टक्‍कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्‍कर की आवाज से जोरदार धमाके जैसी आवाज दूर तक सुनाई दी। आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और बस में फंसे लगभग 18 लोगों को बाहर निकाला।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। उपचार के दौरान चिकित्‍सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि लगभग 6 घायलों को लखनऊ के केजीएमयू के लिए रेफर कर दिया गया। सभी घायलों का उपचार चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एएसपी पुूणेन्‍दु सिंह ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री मजदूर वर्ग के हैं। बस में सवार सभी शेष यात्रियों को दूसरी बस से उनके घर भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News