डॉ कुमार पर अब जता रहे बुजुर्ग पूरा विश्वास, बदल सकते है देश की तस्वीर

डॉ कुमार ने इस बार यूपी की जनता का दिल जीत लिया है.

Update: 2021-06-03 06:34 GMT

कोरोना माहामारी के भयंकर प्रकोप में देश की जनता के लिए भगवान बनकर उतरे डॉ कुमार विश्वास ने पूरे उत्तर प्रदेश की जनता का दिल जीत लिया है. अब रोज एसी ही तस्वीरें सामने आ रही है जहां लोग उन्हें एक बार देखना चाहते है. कि कौन है डॉ कुमार विश्वास जो जनता के मसीहा बनकर उतरे है. 

अब एक ऐसी ही तस्वीर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के 'माधवाजलालपुर' से आयी है. डॉ कुमार विश्वास ने कहा है कि इस तस्वीर को देख निशब्द हूँ. इन्हीं मुहब्बतों ने मुझे इस मुहिम को शुरू करने की प्रेरणा दी थी. इस ख़ूबसूरत तस्वीर के आगे शब्द बेमानी हैं बस एक वादा जरुर है "शायद उतर न पाये मुहब्बत का क़र्ज़ ये, साँसों से मगर ब्याज चुकाऊँगा मैं ज़रूर..।

डॉ कुमार विश्वास ने अमेठी , बाराबंकी , प्रतापगढ़ , प्रयागराज , संतकबीरनगर , अम्बेडकरनगर , अयोध्या , गाजियाबाद , बुलंदशहर , मेरठ हापुड़ समेत प्रदेश के कई जिलों के साथ साथ देश के कई जिलो में कुमार कोविड सेंटर की जनता के साथ मिलकर स्थापना की है , जिसमें प्राथमिक उपचार की सभी जरूरत की दवाएं , ओक्सोमीटर , कंसंट्रेटर ऑक्सीजन सिलेंडर समेत कई उपकरण लगाये गए है ताकि प्राथमिक उपचार में किसी को कोई समस्या न उत्पन्न हो. 

बता दें कि कुमार विश्वास ने तो उस गाँव में भी कोविड सेंटर बनाया है जिसमें उनके साथ मारपीट की घटना की गई थी. डॉ कुमार ने इस बार यूपी की जनता का दिल जीत लिया है. 

Tags:    

Similar News