लापता युवक की लाश शारदा सहायक डबल नहर में मिली, व्यपारियो में हड़कंप

Update: 2019-03-25 14:55 GMT

बाराबंकी: नगर से रविवार को लापता हुए युवक की लाश सोमवार को शारदा नहर में बरामद हो गयी। इसकी खबर फैलते ही मौके पर बड़ी संख्या में व्यापारी व नागरिको का जमावड़ा हो गया। फतेहपुर में मोहल्ला पचघरा निवासी राम कुमार गुप्ता का पुत्र सौरभ गुप्ता 22 वर्ष, रविवार सुबह अचानक गायब हो गया था।


सौरभ अपने दोस्त के साथ नोएडा में नौकरी करना चाहता था । लेकिन घरवाले उसे अकेले वहां भेजने के लिए मना कर रहे थे। उसकी तलाश के दौरान सौरभ के दोस्त ने फोन पर भाई अंकित को बताया कि सौरभ ने उसे मैसेज कर नहर किनारे मौजूद होने की बात बताई है। इसी के बाद परिजन काजीपुर शारदा नहर पुल के किनारे पहुंचे तो यहां सौरभ की शर्ट ,घड़ी, एक एटीएम कार्ड ,व नगद रुपए रखे मिले। तभी से गोताखोरों कि मदद से उसे नहर में तलाशने का काम चल रहा था।


सुबह सौरभ की लाश नहर में झाड़ी किनारे फंसी मिल गई । घर में रो रो कर सभी का बुरा हाल था। मामूली बात पर सौरभ जान दे सकता है , किसी ने सोचा तक नहीं था। परिजनों को आशा बंधी थी कि संभव है, सौरभ कहीं सही सलामत हो। लेकिन लाश मिलने ही खबर आते ही घर में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद शाम को लाश घर पहुंची तो परिजनों को संभालना मुश्किल हो गया ।अंतिम संस्कार में नगर के अनेक लोग शामिल हुए ।

Similar News