र‍िवॉल्वर कनपटी पर रख स्टूडेंट बना रहा था TikTok Video, दब गया ट्र‍िगर, और फिर...

एक इंटर के छात्र की रिवॉल्वर से टिक टॉक का वीडियो बनाते वक्त मौत हो गई

Update: 2020-01-16 07:01 GMT

टिक टॉक का क्रेज लगातार जानलेवा साबित हो रहा है. ताजा मामला बरेली के हाफिजगंज का है जहां एक इंटर के छात्र की रिवॉल्वर से टिक टॉक का वीडियो बनाते वक्त मौत हो गई. छात्र की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया.

इंटरमीडिएट के छात्र किशोर को टिक टॉक का बहुत शौक था और वो अक्सर टिक टॉक के वीडियो बनाकर अपने फ्रेंड सर्कल में शेयर करता रहता था लेकिन इसी टिक टॉक के शौक ने उसकी ज‍िंदगी छीन ली. दरअसल, हाफिजगंज निवासी किशोर ने सुबह तड़के अपनी मां से टिक टॉक का वीडियो बनाने के लिए लाइसेंसी रिवॉल्वर मांगा. मां ने रिवॉल्वर दे दिया और किशोर अपने रूम में चला गया.

उसके बाद वह कनपटी पर रिवॉल्वर लगाकर अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगा लेकिन इसी दौरान रिवॉल्वर का ट्र‍िगर दबने से गोली चल गई और उसकी मौत हो गई. गोली की आवाज सुनते ही मां ने जब कमरे में जाकर देखा तो किशोर जमीन पर खून से लथपथ हालत में मिला.

 किशोर के पिता आर्मी में हैं. जैसे ही उनको अपने जवान बेटे की मौत की खबर लगी तो वो फौरन अपने घर पहुंचे और बिना किसी पुलिस कार्यवाही के उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. वहीं, इस मामले में परिवार का कोई भी सदस्य मीडिया से कोई भी बात करने को राजी नहीं है. इस मामले में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है. 


Tags:    

Similar News