बरेली: अपहरण कर आठवीं क्लास की छात्रा से रेप, फिर 50 हजार में बेचा

Update: 2019-12-17 03:31 GMT

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दो युवकों ने एक छात्रा का अपहरण करने के बाद उसके साथ रेप किया. उसके बाद आरोपियों ने छात्रा को हिमाचल प्रदेश में 50 हजार रुपये में बेच दिया. हालांकि, पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भाग कर अपने घर पहुंची और पूरी घटना परिजनों को बताई. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला भमोरा क्षेत्र का है. 16 वर्षीय पीड़ित छात्रा आठवीं क्लास में पढ़ती है. उसे बीते 15 दिसम्बर को ईट भट्टे के पास से अपहरण कर लिया गया था. छात्रा का आरोप है कि दोनों युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया और अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे हिमाचल प्रदेश में 50 हजार में बेच दिया गया. चार दिनों तक छात्रा आरोपियों के चंगुल में रही और किसी तरह वहां से भागकर ट्रेन में सवार हो गई.

महिला ने उसकी मदद की

सफर के दौरान छात्रा को ट्रेन में एक महिला मिली, जिसको उसने आपबीती बताई. महिला ने उसकी मदद की और चंदौसी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के हवाले छात्रा को कर दिया. इसके बाद जीआरपी ने छात्रा के परिजनों को फोन करके सूचना दी. सूचना पर छात्रा के परिजन चंदौसी पहुंचे और वहां से किशोरी को लेकर बरेली के भमोरा थाना गए.

एफआईआर दर्ज कर ली गई है

वहीं, पीड़िता की तहरीर पर भमोरा थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय का कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

Tags:    

Similar News